वे अपना पैसा लगाने के लिए सुरक्षित हैं oanda स्टॉप लॉस शिकार धागा







+

Oanda: घटाने शिकार बंद करो? वे अपना पैसा लगाने के लिए सुरक्षित है? मूलतः johnmasino द्वारा पोस्ट नुकसान में & quot रोक; हो रही है & quot लोगों की | मैं वास्तव में Oanda की कम प्रसार की तरह है लेकिन मैं यहाँ तैनात कई कहानियों से विचलित कर रहा हूँ (विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ब्रोकर Oanda समीक्षा) शिकार किया। क्या ये सच है? यह ग्राहकों के खिलाफ Oanda व्यापार करता है। वे कीमतों में हेरफेर बस आप वे आप से अधिक पैसे कमा सकते है, ताकि बाहर से बंद कर दिया पाने के लिए? आपकी सलाह सबसे की सराहना की है। धन्यवाद! आप के साथ जाने क्या दलाल कोई फर्क नहीं पड़ता, आप उनके दलाल उन्हें खराब कर दिया है कि कैसे की डरावनी कहानियों के टन पढ़ा हूँ। Oanda के साथ जाने के लिए एक ठोस कंपनी है। तुम सचमुच एक पैसा के साथ व्यापार कर सकते हैं। अब जहाँ तक अपने दूसरे की चिंताओं के रूप में। हर दलाल आप के खिलाफ ट्रेडों। वे उनके प्रसार सुनिश्चित करने के लिए करते हैं। अपने पैसे पर 1: और तुम क्यों वे इतने पर्याप्त तरह आप 50 की पेशकश करने के लिए कर रहे हैं लगता है? वे एक साथ घर में ट्रेडों और अंतर है कि वे के माध्यम से अपने ट्रेडों जगह जो कुछ भी बैंक द्वारा बचाव है मैच। और हाँ, मैं व्यापक रूप से शिकार मौजूद रोक विश्वास है कि स्वीकार करेंगे। हालांकि यह एक सार्वभौमिक स्तर पर और अधिक हो चुका है। आप अपने रोक रखा है, जहां बस देख एक मेज के पीछे बैठे है कि एक व्यक्ति नहीं है। मैं हमेशा यह है कि बंद हो जाता है के लिए शिकार भी दलालों नहीं लगता है। मैं बड़ा धन के रूप में अच्छी तरह से इस बात का एक भूमिका निभा सकते हैं लगता है। किस हद तक है, मैं नहीं जानता। साथ ही कहा, मैं आम तौर पर केवल एक & quot; ओह श * टी & quot; झड़ने बंद। और मुझे लगता है कि मैं पिप्स के एक नंबर को सुरक्षित करना चाहते हैं जब यह भी तोड़ने के लिए ले जाते हैं। यह नीचे सही वापस जाने के लिए बस के लिए समय की बहुत मैं स्पष्ट नुकसान रोकने के स्तर के लिए मूल्य खोजना देखा। यह नुकसान शिकार या बाजार है कैसे किया जा रहा है सिर्फ बाजार बंद है या नहीं, मैं लंबे समय से यह स्वीकार कर लिया है और अपने व्यापार के लिए इसे ढाल लिया है।