धागा स्विंग ट्रेडिंग और समय फ्रेम







+

धागा: स्विंग ट्रेडिंग और समय फ्रेम स्विंग ट्रेडिंग और समय फ्रेम मूलतः nesmithdj द्वारा पोस्ट हेलो सब लोग, स्विंग ट्रेडिंग, किसी को भी अलग अलग समय सीमा पर देखा गया है जब बाजार में एक स्थिति स्थापित करने के लिए जा रहा हो सकता है, जहां निर्धारित करने के लिए? क्या मैं अपने डेमो खाते में कर दिया गया है की प्रवृत्ति है क्या निर्धारित करने के लिए एक 1 घंटे के चार्ट को देखने के लिए है, और फिर मैं एक स्थिति में प्रवेश के लिए एक छोटे समय सीमा (5 मिनट) पर दिखेगा। स्विंग ट्रेडिंग और समय सीमा correllation हेलो सब लोग, स्विंग ट्रेडिंग हैं, तब किसी को भी बाजार में एक स्थिति स्थापित करने के लिए जा रहा हो सकता है, जहां निर्धारित करने के लिए अलग अलग समय सीमा को देखा। क्या मैं अपने डेमो खाते में कर दिया गया है की प्रवृत्ति है क्या निर्धारित करने के लिए एक 1 घंटे के चार्ट को देखने के लिए है, और फिर मैं एक स्थिति में प्रवेश के लिए एक छोटे समय सीमा (5 मिनट) पर दिखेगा। मैं किसी की अंतर्दृष्टि और सुझावों की सराहना करेंगे। मेरे पूरे व्यापार विचार पर आधारित है thats क्या। मैं डी टीएफ को देखो और एच 1 पर दर्ज करें। अब मैं अपने आप को तेजी से कीमतों को समाप्त करने के लिए जा रहे हैं, जहां पर एक विचार प्राप्त करने के लिए, यह भी साप्ताहिक पर देख पाते हैं। कभी-कभी आप अपने सबसे शायद उछाल के लिए जा रहा है, जहां देखने को मिलता है कभी कभी आप अपने पर बंद करने जा रहा है, जहां एक विचार मिलता है। लेकिन किसी भी तरह, मैं दैनिक मोमबत्ती पैटर्न के आधार पर कीमत पूर्वाग्रह पर फैसला है और केवल कीमत पूर्वाग्रह के रूप में वही कर रहे हैं कि व्यापार संरचनाओं ले। SL पर पिप्स की अनावश्यक बर्बादी की मुझे एक बहुत बचाता है।