व्यापार योजना टेम्पलेट







+

टिम विलकॉक्स (timsk) आदेश में एक पेशेवर व्यापारी के रूप में सफल होने के लिए। यह अक्सर आकांक्षी "एक व्यवसाय की तरह" व्यापार का इलाज करना होगा कि कहा जाता है। Clich और eacute से कई के साथ के रूप में, कि कूड़े प्रतीकात्मक ट्रेडिंग फ्लोर डी वाक्यांशों। इस बयान के महत्व को अक्सर अनदेखी की, या अर्थ गलत समझा है। टिम विलकॉक्स द्वारा निम्न आलेख एक व्यापारी इस महत्वपूर्ण लक्ष्य को प्राप्त करने के बारे में जाना हो सकता है तरीकों में से कुछ का परीक्षण करके इन समस्याओं का समाधान करना है। यह दो वर्गों में बांटा गया है: एक व्यापार योजना का गठन किया और क्या है की एक सामान्य अवलोकन यह उदाहरण के लिए इसके निर्माण के दौरान विचार किया जाना चाहिए कि विभिन्न पहलुओं का विस्तृत विश्लेषण के बाद एक, स्वयं का महत्व है समझदारी है क्यों जागरूकता, अनुशासन और जोखिम प्रबंधन। लेख novices पर मुख्य उद्देश्य से है हालांकि, सभी मानकों के व्यापारियों अपने पृष्ठों के भीतर उपयोगी कुछ मिल जाने की संभावना है। "व्यापार योजना टेम्पलेट" अब हमारे अन्य लेख की तुलना में काफी है इसलिये हम सुविधा के लिए और मूल लेआउट को बनाए रखने के लिए दोनों, एक पीडीएफ दस्तावेज़ के रूप में प्रदान की है। इसे डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें। व्यापार योजना टेम्पलेट व्यापार योजना टेम्पलेट दाऊद Jenyns द्वारा 3 जुलाई 2011 पर यहाँ एक विदेशी मुद्रा व्यापार योजना का निर्माण करने पर मेरे मार्गदर्शक है, यह है आप, पर अपने व्यापार की योजना के आधार पर करने का उपयोग यह शिथिल खान पर आधारित है, हालांकि यह एक वास्तविक योजना नहीं है याद कर सकते हैं कि एक व्यापार plantemplate है। मेरी लंबी अवधि के लक्ष्य विदेशी मुद्रा बाजार से मेरे जीवन बनाने के लिए सीखने के लिए है। अगले छह महीनों के लिए अपने अल्पकालिक लक्ष्यों अधिक अनुशासित हो सकता है और व्यापार से पहले साथ आने के लिए बहुत अच्छी व्यवस्था के लिए प्रतीक्षा करने के लिए कर रहे हैं। मेरे किनारे जोड़ा संगम के साथ कारोबार जब उच्च संभावना setups हैं जो कीमत कार्रवाई विदेशी मुद्रा setups है। मेरे व्यापार रणनीति ऊपर setups से जुड़े तकनीकी विश्लेषण (टीए) के साथ-साथ विवेक का उपयोग कर शामिल होंगे। मेरे किनारे भी मैं एक ट्रेडिंग डायरी रखने और मेरे सभी ट्रेडों है कि रिकॉर्ड है, मैं भी अपने व्यापार संरचना देता है और अनुशासन कहते हैं कि एक दैनिक दिनचर्या है। यह न उन लोगों की मेरे आगे डालता है। व्यापार निर्णय लेने और मैं समर्थन और प्रतिरोध, प्रवृत्ति लाइनों और चल औसत का उपयोग करेगा बाजार के नक्शे से बाहर करने में मदद करने के लिए। मैं भारी इस पर भरोसा नहीं होगा, हालांकि मैं फिबोनाची उपयोग कर सकते हैं। मैं आम तौर पर प्रवृत्ति व्यापारी के साथ एक हो जाएगा, और मैं खरीदने और बेचने मुद्राओं के बाजारों में मूल्य स्थानों पर और लक्ष्य को हिट या आईएम बंद कर दिया जाता है जब तक पकड़ में तलाश की जाएगी। मैं दैनिक चार्ट, 4hr चार्ट और 1 घंटे के चार्ट का उपयोग होगा। मैं ट्रेडों का चयन करते समय अपने विवेक का इस्तेमाल करना होगा। मैं एक नियमित आधार पर विदेशी मुद्रा बाजार में नीचे से या सबसे ऊपर लेने की कोशिश से बचना होगा। आईएम कभी कभी अधीर और ये मैं कभी कभी गरीब गुणवत्ता ट्रेडों ले मतलब है, सबसे अच्छा सेटअप के लिए इंतजार न। मेरी ताकत मैं कड़ी मेहनत कर रहे हैं और मैं रोगी हूँ, मैं रात भर एक शानदार व्यापारी बनने की उम्मीद नहीं है।