प्रशिक्षण योजना टेम्पलेट फुटबॉल







+

अभ्यास योजनाएं आप नीचे दिए गए अभ्यास की योजना का एक संग्रह मिल जाएगा। योजनाओं वे कर रहे हैं अभ्यास के प्रकार के द्वारा आयोजित कर रहे हैं। प्रत्येक प्रकार का एक संक्षिप्त विवरण नीचे है: तकनीकी: कैसे खिलाड़ियों को पढ़ाने कि आचरण, आदि गुजर प्राप्त है, ऐसे ड्रिब्लिंग के रूप में एक तकनीकी कौशल प्रदर्शन करने के लिए सामरिक: गेंद पर और गेंद दोनों से दूर, शिक्षण खिलाड़ियों निर्णय लेने के साथ सौदा है कि आचरण। कार्यात्मक: एक स्थिति खेलने के लिए खिलाड़ियों को पढ़ाने कि आचरण या खिलाड़ियों के एक समूह के रूप में कार्य करने के लिए (पार्श्व मिडफील्ड खेल में सुधार, प्लेमेकर कोच) (हमला तीसरे करने के लिए बीच तीसरे से संक्रमण, वापस चार, मिडफील्ड बचाव में सुधार)। युवा: युवा (U6 / U8) फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए developmentally उपयुक्त होने के लिए बनाया आचरण। इन योजनाओं इसलिए अपडेट के लिए वापस जाँच कृपया एक नियमित आधार पर अद्यतन किया जाएगा। आप एक निश्चित विषय पर योजनाओं के लिए किसी भी अनुरोध किया है मुझे पता है और मैं अपनी पूरी कोशिश करूँगा। मैं नई सामग्री के साथ अद्यतन जब soccerplans पर क्या हो रहा है के साथ चालू रहने के लिए "हमारे जैसे" "अमेरिका का पालन करें" और इसलिए मैं ट्विटर और फेसबुक पर पोस्ट करेंगे। आप साइट के लिए जोड़ा जा करने के लिए एक योजना प्रस्तुत करना चाहते है तो कृपया ऐसा! मुझे infosoccerplans करने के लिए योजना ईमेल। आप मुझे बाहर की जाँच करना चाहते हैं इसके अलावा, अगर एक योजना infosoccerplans ईमेल द्वारा एक योजना प्रस्तुत करने और प्रतिक्रिया के लिए पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है!