रिलायंस मनी - ऑनलाइन ट्रेडिंग के उद्घाटन - डीमैट खाता







+

रिलायंस मनी और mdash; ऑनलाइन ट्रेडिंग डीमैट खाता खोलना 1) मैं कोई चैक द्वारा 500 रुपये का भुगतान किया है। ऑनलाइन ट्रेडिंग डीमैट खाता खोलने के लिए 14350 (आईसीआईसीआई बैंक लिमिटेड)। पावती रसीद 1118539 आईडी उनकी eexcutive, नेरुल के श्री अमित, नवी मुंबई शाखा द्वारा एकत्र की 14 Dec07, दिनांकित। राशि 22 Dec07 पर मेरी आईसीआईसीआई बैंक खाते से डेबिट हो गया था। 2) मैं वेलकम किट और न ही किसी भी स्थिति संदेश प्राप्त फ्लॉप के बाद से, मैं 4 Jan08 14 Jan08 पर नेरुल शाखा को फोन किया और शाखा प्रबंधक (?) मुझे दोनों बार कहा था कि जो श्री नितिन चौधरी से बात की है कि परिचालन के लिए वेलकम किट खाते में 1-2 दिनों में मुझे तक पहुंच जाएगा। इसके बाद मैं (कोई भी ऊपर उठाता है) 022-32643342 पर शाखा को फोन कर दिया गया है, कार्यकारी श्री अमित कॉल और ग्राहक सहायता लेते हैं जो does not (9819900736) नहीं। (हमेशा व्यस्त) 022-39886000। 3) मैं customer. greivancereliancemoney को customer. supportreliancemoney. co. in और रिलायंस मनी वेबसाइट के माध्यम से करने के लिए मेल में लिखा है, लेकिन कोई जवाब नहीं है। Pls इन लोगों को मेरी शिकायत का नोटिस ले कर देगा, जो किसी भी कार्रवाई के लिए सलाह। सादर / नदीम खान, नवी मुंबई। 7 टिप्पणियाँ अपडेट किया गया: 3 अगस्त 2009