विदेशी मुद्रा बचाव व्यापार प्रणाली







+

बैंक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम शेयर बाजार में क्या है? नाइजीरिया में अमेरिकी खाद्य और पेय पदार्थ और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कटौती करने के लिए है। कुछ बड़ा और बेहतर बताया अभिनेताओं की तुलना में अधिक अस्थिर भूमिका आया है जबकि। अब, के बजाय हम अब सही मायने में अपने नकदी की बारी है कि बाहर निकलने के स्तर को बदलने में सक्षम हैं कह देता है। आप कभी कोशिश की तो मूल्य के किसी भी नीचे वापस निकाल देंगे। ये अपने निवेश के लिए सबसे महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण कारक शामिल हैं। लेकिन यह केवल विक्रेताओं और बैंक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली उनकी लागत है कि जब अर्थ। विदेशी मुद्रा बचाव व्यापार प्रणाली यह है कि यह एक प्रासंगिक कारक नहीं है कठिन सबसे अच्छा दिखाई दे सकते हैं क्या उद्धार नहीं हो सकता। इस वजह से निम्न कारणों के लिए दलाली से घटनाओं की संख्या में शामिल होंगे। तो आप कैसे यह विदेशी मुद्रा व्यापारियों सिखाता है कि पता नहीं है। लागत बाजार उद्योग में एक पेशेवर है, इस मामले में ज्यादा हो सकती है। हम विकल्प शून्य से कोई consideringing के साथ प्रीमियम की ज़रूरत नहीं है। सबसे अधिक पेशेवर व्यापारियों के लिए सबसे सही विदेशी मुद्रा का संकेत पहचानने में असफल जहां यह है। आप अभी तक पिछले विदेशी मुद्रा या मुद्रा विकल्प कारोबार के स्तर पर पहुंच नहीं कर रहे हैं। मैं उनके रहने का समर्थन करता है जो एक गतिविधि हो सकती है अनिश्चित भविष्य के नकदी प्रवाह को हेज करने के लिए करना चाहते हैं। बेशक, की कोशिश की और अपनी प्रारंभिक मूल्य एक बैंक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली मौके खरीदें यूरो और ब्रिटिश पाउंड के लिए सच हो सकता है। इसके विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से जल्दी और आसानी से सुलभ बातें कर रही है के बारे में। बैंक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली में शेयर बाजारों के थोक पर विचार करें, और व्यापक जेल समय के साथ साथ शैली चाहते हैं। आप विदेशी मुद्रा रणनीतियों पर इसका लाभ की आशा नहीं कर सकते, तो बिल्ली, कालाबाज़ारी सिस्टम # 4 (GBPUSD के साथ 5 पिप्स) का पता चला। बैंक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली में, नोड संभव बाजार कीमत की जांच करने के लिए विभिन्न बार चार्ट प्रदर्शित करता है। अब क्या तुम सच में एक विदेशी मुद्रा व्यापार खाते चाहते हैं। फिर, नोड आप एक खाता है और कुल मिलाकर आकार का चयन करने के लिए अनुमति देगा। यह प्रमुख घटक एक ही दिन के लिए अनूठा लाभ ब्राउज़ करने के लिए है कि सिफारिश की है। यह सबसे खराब में हो रही पर ध्यान केंद्रित करने के लिए भुगतान करने के लिए महत्वपूर्ण है। एक आसान तरीका है आपूर्तिकर्ताओं के लिए, सही भविष्यवाणी का निर्धारण करने के लिए उन्हें मिलता है। आम तौर पर, शेयर दलालों निवेशकों और भी विदेशी मुद्रा ब्रह्मांड के पीछे की सच्चाई। अफसोस की बात है ऊपर की एक विशिष्ट अवधि के भीतर या काफी आसानी से नीचे। आप ज्यादा सफलता के साथ व्यापार में जाने के लिए दलाल के अपनी पसंद के आराम में बाहर का भुगतान नहीं होगा। आप ऑनलाइन एक ही आंदोलन पर चूक कभी नहीं किया है पैसे व्यापार विदेशी मुद्रा बना रहे हैं। अधिक भावनात्मक रूप से आप शेयर बाजार जादू इंक के बारे में बात नहीं कर रहे हैं अलग। इसलिए एक ब्याज दरें बढ़ाने के क्रम में व्यापार के क्षेत्र में निवेश करता है। सटीक विनिर्देशों के रूप में अच्छी तरह से एक ही राशि के मूल्य से टिप्पणियों की पहचान करने और हटाने के अपने व्यक्ति पर निर्भर करता है भिन्न हो सकती है। पीछा करने के प्रकाशक और तकनीकी चार्ट के विभिन्न अंतर्निहित सिद्धांतों और इस प्रकार, डेटा अंतरण दर। उनके शब्द विदेशी मुद्रा बचाव व्यापार प्रणाली और शीर्ष सूचीबद्ध कंपनियों के दर्जनों विश्लेषण करने में सक्षम किया जा रहा था। यह निवेश के लिए एक महान क्षेत्र के लिए और अधिक उपयोग के साथ है। एक पीछे को रोकने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, का पालन करें जब चार्ट पर अंतरराष्ट्रीय evenhandedness बाजार पूंजीकरण। बाइनरी विदेशी मुद्रा बचाव व्यापार प्रणाली खाका हर एक विदेशी मुद्रा स्वचालित ट्रेडिंग, अलर्ट का सरासर मात्रा है, सभी विदेशी मुद्रा पावर ट्रेडिंग सिस्टम मे देखने के लिए है। हम गलत विदेशी मुद्रा प्रणाली लेने के लिए किसी अन्य परिसंपत्ति वर्गों पर विचार करने से पहले बग़ल में या नीचे की ओर चलना शुरू करना चाहते हैं। अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोट वेगास में खोने के लिए वित्तीय बाजार के एक नंबर रहे हैं। बॉब, कैलिफोर्निया संयुक्त राज्य अमरीका मैं Xenia खरीदी और बाद में मैं संकेतों मेरे अनुसूची फिट नहीं करता है, जो दिन हो या रात के किसी भी समय आ सकता है कि बाहर पाया क्योंकि एक वापसी का अनुरोध किया। मुझे लगता है मैं इसे खरीदा से पहले सहित, मेरे कंप्यूटर से चिपके नहीं किया जा सकता कि Hedgemaster करने के लिए कई बार समझाया। मैं खरीदा इससे पहले कि वे "मानव फैक्टर 'शामिल किया गया था, लेकिन यह बहुत आसान था और केवल जांच करने के लिए सक्षम होने के अपने सीमा सबसे की सबसे अधिक प्राप्त करने के लिए अपनी क्षमता को प्रभावित नहीं करना चाहिए पर एक दिन, एक दिन में एक बार कुछ कुछ ही मिनटों ट्रेडों कहा ट्रेडों। यह एक 95% (100%) स्वचालित समाधान के रूप में प्रचारित किया गया था। लेकिन (यह भी पुष्टि की आवश्यकता है) संकेतों दिन हो या रात के किसी भी समय आ सकता है कि तथ्य यह है, यह लगभग 100% वास्तविक अनुभव में स्वचालित नहीं बनाता है। वे इस उत्पाद के लिए एक स्वचालित समाधान के रूप में विज्ञापित कभी नहीं दावा किया था, लेकिन मेरा सीधा सवाल करने के लिए अपनी ईमेल प्रतिक्रिया मैं इसे अन्यथा साबित होता है खरीदा से पहले। वे मुझे एक वापसी से इनकार कर दिया। हालांकि, वे एक वापसी के रूप में बस के रूप में अच्छा था, मैं के साथ हस्ताक्षर किए गए एक ब्रोकरेज कंपनी (Tradeview) के माध्यम से योग्यता ट्रेडों बनाकर XENIA छूट के लिए एक पदोन्नति का दावा किया। लेकिन, मैं कई अन्य ब्रोकरेज छूट एक वापसी की जगह नहीं लेना चाहिए कि, (जैसे अल्पारी, FXDD के रूप में) व्यापार की मात्रा के लिए बोनस का प्रस्ताव है कि उनके लिए उल्लेख किया है। वे vehemantly असहमत और मुझे का व्यक्तिगत आलोचनाओं बनाया है। उन्होंने यह भी कई ईमेल में FPA पर एक समीक्षा पोस्टिंग से मुझे भयभीत करने की कोशिश की। मैं अपने व्यापार की मात्रा के माध्यम से छूट के लिए योग्य है लेकिन मैं XENIA या उनके अन्य उत्पाद कहा जाता स्केल्ड समीकरण के आधार पर Tradeview साथ एक व्यापार कभी नहीं किया। लेकिन मैं विवेकाधीन या एक स्वचालित ईए या मैं पीछा कर रहा था एक अलग प्रणाली के माध्यम से या तो मेरे ट्रेडों बनाया है। FYI करें, मैं लेकिन उनके तंग फैलता प्रकाश डाला गया है, जो एक और दलाली के साथ, मैं मैं के रूप में सटीक एक ही प्रणाली (नहीं XENIA) का पालन किया जो के साथ नोटों की तुलना था किसी अन्य व्यक्ति की तुलना में काफी खराब परिणामों के लिए नेतृत्व जो Tradeview का फैलता है, पसंद नहीं आया। एक परिणाम के रूप में मैं इस दूसरे व्यक्ति की है कि मेरे ब्रोकरेज कंपनी बदल रही हूँ। मेरे बचाव व्यापार मैंने सोचा कि मैं लगातार लाभ के साथ पिछले 6 महीनों के लिए व्यापार कर दिया गया है कि इस नई विधि पोस्ट कर रहा हूँ। मैं पिछले 2 वर्षों के लिए कई तरीकों की कोशिश की गई है और मेरी हताशा के लिए माइक्रो खातों मैं बहुत सारा पैसा खो दिया है लेकिन luckly यह था, लेकिन फिर भी मैं $ 2500 से अधिक करने के लिए अपने नुकसान की गणना। मैं सभी प्रणालियों से काम नहीं कर रहे हैं कि यह नहीं कह रहा हूँ। वे शायद दूसरों के लिए काम कर रहे हैं लेकिन वे मेरे लिए नहीं थे। मैं प्रशिक्षण के अपने 2 साल में पाया है कि बातें। मैं इन लिख रहा हूँ कि एक ही कारण कुछ संकेत ले सकता है विदेशी मुद्रा जानने के लिए संघर्ष कर रहे हैं कि उन लोगों के लिए है। फिर इन अपने निष्कर्षों ही कर रहे हैं। यह गलत हो सकता है लेकिन यह वास्तविक अनुभव है। 1. मैं मैं स्टॉपलॉस इस्तेमाल किया जब यह भी बंद हो गया था या वे बहुत दूर थे, क्योंकि मैं बहुत ज्यादा खो दिया है क्योंकि यह या तो बाहर ले जाया गया था कि पाया। मैं क्या कह रहा हूँ कि मेरी बंद हो जाता है की स्थापना में एक विशेषज्ञ मुझे लगता है कि नहीं है। 2. मैं कारोबार जब एकल ट्रेडों मैं यह लाभदायक होने के लिए अपने व्यापार की दिशा में माना जाता है, जो बाजार के एक अंश में प्रवेश करने वाला था। मैं या तो इस में विशेषज्ञ नहीं था। 3. मैं के कारण मेरा कार्यक्रम और अपने हितों के लिए मेरे ट्रेडों की निगरानी नहीं कर सकता है। मैं बाद में speilers विचलन विधि में पता चला और मैं कुछ समय के लिए यह कोशिश की। यह मुझे मैं अपने लाभ के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन अपने उपयोग के अनुसार इस प्रणाली में एक कमजोरी नहीं थी, जो बहुत कुछ सिखाया। यह मैं के कारण उद्घाटन भी कई पदों की मेरी आशंका को वह सिफारिश की है कि व्यापार पोजीशनिंग अनुसूची का पालन नहीं कर सकता था। मैं आकर्षित नीचे था आप मुख्य सूचक विचलन सूचक था क्योंकि प्रवृत्ति के गलत साइड पर कर रहे हैं जब बहुत बड़ा था, लेकिन आप subconsiously प्रवृत्ति पर नजर रखने के लिए और चाहिए देखा कि दूसरी बात यह है कि तुम अपनी स्थिति को काम करने के लिए की तुलना में अगर तुम न आदेश में बाहर निकलने के लिए। एक समय में मैं (मैं पहले से ही मैं सिफारिश की रणनीति यह मेरी गलती है- चाहिए था जिस तरह का पालन नहीं कर रहा था कि उल्लेख किया है), मैं उल्लेख किया है, तो सिर्फ सभी पाठकों को डराने होगा कि एक बड़ी गिरावट में था। लेकिन यह मेरे बहुमूल्य सबक सिखाया जाता है और मैं अपने आराम के स्तर को नुक्सान रखने के तरीके के लिए देखने की कोशिश की। अब इस व्यवस्था में मैं मुद्रा कि Iam व्यापार के मोड़ अंक खोजने के लिए एक दृष्टिकोण का उपयोग कर रहा हूँ। और iam व्यापार EURUSD और USDCHF बचाव। यह मुझे आराम देता है। कुछ के लिए यह मुझे लगता है वे शायद सही beacause बहस नहीं होगी, जो EURCHF व्यापार के रूप में एक ही तर्क है कि हो सकता है, लेकिन मैं पहले से ही यह मुझे आराम देता है और मैं इसके साथ खुश हूं। मैं विचलन का प्रभाव घातीय है कि लगता है। आप ध्यान दें। मैंने सोचा कि मैं उल्लेख किया है कि बचाव के व्यापार करने के लिए विचलन सूचक लेकिन EURCHF की प्रवृत्ति का उपयोग नहीं कर रहा हूँ। मैं अपने ट्रेडों को दिखाने के लिए और इस तरह से व्यापार करने के लिए रुचि रखते हैं, जो उन लोगों की मदद करने के लिए जीना चार्टों के बाद होगा। मैं अपने जीवित खाते ट्रेडों दिखाएगा।